जैसलमेर : चांधन में अंडर 19 और 14 विद्यालयी क्रिकेट प्रति. शुरू

SHIVIRA Shiksha Vibhag Rajasthan
SHIVIRA Shiksha Vibhag Rajasthan

जैसलमेर : चांधन में अंडर 19 और 14 विद्यालयी क्रिकेट प्रति. शुरू

जैसलमेर : ग्रामपंचायत चांधन में आयोजित हो रही जिला स्तरीय अंडर 19 और अंडर 14 विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज समारोह पूर्वक विधिवत रूप से किया गया। इस दौरान समारोह में विधायक छोटूसिंह भाटी, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, सभापति कविता कैलाश खत्री, सरपंच किरन कंवर, सॉफ्टबॉल उपाध्यक्ष अमीन खां, पूर्व उपप्रधान संगतसिंह भाटी, हाथीसिंह मूलाना, चंदनसिंह, महेंद्र रतनू, प्रधानाचार्य नाथूराम गर्ग सहित भारी तादाद में ग्रामीण उपस्थित रहे।

समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि इतनी भारी तादाद में स्कूली टीमों के बच्चों को देखकर खुशी हुई और खुशी और दुगनी हो जायेगी जब बच्चे पूर्ण अनुशासन के साथ खेल को खेल की भावना के साथ खेलकर अपना दमखम दिखाएंगे। जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने खेल में हार जीत को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए निरंतर अपने खेल को खेल कर बेहतर बनाने की बात कही। उन्होंने ने कहा कि जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस जरूरत है तो उन्हें सही मंच और मार्गदर्शन की।

इस अवसर पर सभापति कविता खत्री, सरपंच किरन कंवर, सॉफ्टबॉल उपाध्यक्ष अमीन खां, पूर्व उपप्रधान संगतसिंह, हाथीसिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बच्चों को अनुशासन के साथ बेहतर खेल खेलने की बात कही। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता की विधिवत शुरूआत की। जिसके पश्चात अतिथियों का माल्यार्पण कर साफा पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया गया। प्रधानाचार्य नाथूराम गर्ग ने उपस्थित अतिथियों और ग्रामीणों को प्रतियोगिता के आयोजन का विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में 27 टीमों के करीब चार सौ खिलाड़ी भाग ले रहे है। मंच का संचालन भोजराज वैष्णव और जालम खां ने किया।

SHARE
Previous articleMHRD celebrates International Literacy Day
Next articleImportant Websites for Teachers
शिक्षा विभाग, शिक्षा व्‍यवस्‍था, सरकारी स्‍कूलों, निजी विद्यालयों, केन्‍द्रीय विद्यालय, शिक्षक संगठनों, सरकारी आदेश, शिक्षकों के लिए अवसरों संबंधी समाचारों पर आधारित न्‍यूज पोर्टल