पन्द्रह विभागों में नौकरी के 313 अवसर

jobs Naukri sarkari naukri govt jobs

पन्द्रह विभागों में नौकरी के 313 अवसर

नौकरी : नाबार्ड से लेकर नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड और आईआईटी बोम्बे से लेकर आईआईटी मद्रास तक में विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे गए है। कुल 15 अलग-अलग संस्थानों और विभागों में रिक्त 313 पदों के लिए बेरोजगार आवेदन कर सकते हैं।

इनमें नाबार्ड ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर आदि के 13 पदों पर 5 जनवरी तक आवेदन मांगे हैं। सीपीसीबी ने लॉ ऑफिसर, असिस्टेंट आदि के 8 पदों के लिए 22 जनवरी तक आवेदन मांगे हैं।

एनआईआई ने जूनियर असिस्टेंट के सात पदों पर भर्ती की वेकेंसी निकाली है वहीं आईआईटी मद्रास ने डिप्टी रजिस्ट्रार आदि के 43 पदों के लिए 20 जनवरी तक आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईआईटी बोम्बे ने प्रोजेन्ट असिस्टेंट के 29 पदों के लिए 31 जनवरी तक आवेदन खोले हैं।

एनईएसएसी ने जूनियर रिसर्च फेलो के 16 पदों पर 16 जनवरी तक और बीईएल ने कॉन्ट्रेक्ट इंजीनियर के 13 पदों पर 4 जनवरी तक आवेदन लेने हैं।

एनपीसीआईएल ने ट्रेड अप्रेंटिस के 24 पदों पर 23 जनवरी तक आवेदन मांगे हैं। इसी तरह एनएमडीसी लिमिटेड ने जीएम, डीजीएम, एजीएम के 22 पदों की वेकेंसी निकालकर 21 जनवरी तक आवेदन मांगे हैं।

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के 48 पद, हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड ने आईटीआई ट्रेड ऑपरेटर्स के 22 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

बीईसीआईएल ने मैनेजमेंट ट्रेनीज के 10, नेशनल फर्टीलाइजर लिमिटेड ने सीनियर मैनेजर के 6 पदों और एमईसीएल ने सैंपलिंग असिस्टेंट के 30 पदों पर 16 जनवरी तक आवेदन लेने हैं।

एएसआरबी ने सीनियर सांइटिस्ट 22 पदों की वेकेंसी निकालकर 9 जनवरी तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।