लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर अभ्यर्थियों की पुनः पात्रता जांच 30 से

jobs Naukri sarkari naukri govt jobs

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर भर्ती-2020 में पर्याप्त संख्या में योग्य अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होने के कारण अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन के लिए पुनः सूचीबद्ध किया गया है, जिसकी सूचना बोर्ड की वेबसाईट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव डॉ. मुकुट बी. जांगिड़ ने बताया कि सूचीबद्ध अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच State Institute of Health & Family Welfare, Jhalana Institutional area,Near Doordarshan Kendra, Jaipur-302004 में 30 सितम्बर, 2020 से प्रातः 10 बजे से की जायेगी । उन्हाेंने बताया कि अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र क्रमांक एवं दिनांक व समय की सूचना बोर्ड की वेबसाईट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी अपनी पात्रता की जांच एवं दस्तावेजों के सत्यापन के स्थान, दिनांक एवं समय की जानकारी के लिये बोर्ड की वेबसाइट का अवलोकन करें।

डॉ. जांगिड़ ने बताया कि लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर के पद हेतु सूचीबद्ध अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच में सर्वप्रथम अभ्यर्थी के राजस्थान पैरा मेडिकल काउसिंल में पजींयन की जांच की जायेगी। उन्होंने बताया कि राजस्थान पैरा मेडिकल काउसिंल में पजींयन होने के बाद ही अन्य दस्तावेजों की जांच की जायेगी। अभ्यर्थी का राजस्थान पैरामेडिकल काउसिंल में उक्त पदो के लिए 30 जुलाई 2020 तक पंजीयन नहीं होने पर अभ्यर्थी को पात्र नहीं माना जायेगा।