सहायक सांख्यिकी अधिकारी (आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2021- आरपीएससी ने दिया काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को एक और अवसर

rpsc

सहायक सांख्यिकी अधिकारी (आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2021-
आरपीएससी ने दिया काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को एक और अवसर

जयपुर, 11 नवंबर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक सांख्यिकी अधिकारी (आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2021 में अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से की गई थी।

सचिव श्री एचएल अटल ने बताया कि आयोग कार्यालय में 1 नवंबर से 4 नवंबर 2022 तक प्रातः एवं सांय सत्र में काउंसलिंग का आयोजन किया गया था। इस दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को एक और अवसर प्रदान करते हुए 18 नवंबर 2022 को काउंसलिंग के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। इन अभ्यर्थियों को इनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस के द्वारा भी सूचित किया जा रहा है।

श्री अटल ने कहा कि काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को नया काउंसलिंग पत्र जारी नहीं किया गया है। पूर्व में जारी काउंसलिंग लेटर, आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध दिशा-निर्देशानुसार विस्तृत आवेदन-पत्र , निर्धारित प्रपत्रों तथा मूल दस्तावेजों सहित उपस्थित होना होगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा कोई यात्रा या दैनिक भत्ता देय नहीं होगा।