सहायक आचार्य होम साइंस (एजुकेशन एक्सटेंशन) प्रतियोगी परीक्षा-2020 साक्षात्कार का परिणाम जारी

जयपुर, 18 अगस्त। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा गुरुवार को सहायक आचार्य – होम साइंस (एजुकेशन एक्सटेंशन) प्रतियोगी परीक्षा 2020 के साक्षात्कार का परिणाम जारी किया गया।सचिव श्री एचएल अटल ने बताया कि कॉलेज शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य- होम साइंस (एजुकेशन एक्सटेंशन) के पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम में अस्थाई रूप से सफल घोषित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 16 अगस्त 2022 को आयोजित किए गए थे। साक्षात्कार के बाद संबंधित सेवा नियमानुसार 8 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में सफल घोषित किया गया है। एक अभ्यर्थी का परिणाम माननीय राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेशों की पालना में सील्ड कवर रखा गया है। परिणाम संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) विभिन्न पदों की साक्षात्कार तिथि जारी-

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा गुरूवार को सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2020 के विभिन्न पदों की साक्षात्कार तिथि जारी की गई।
सचिव श्री एचएल अटल ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रमानुसार 29 अगस्त 2022 को उर्दू तथा 29 एवं 30 अगस्त 2022 को चित्रकला विषय के पदों हेतु साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार 6 से 8 सितंबर 2022 तक समाजशास्त्र तथा 12 से 15 सितंबर 2022 तक अर्थशास्त्र विषय के पदों हेतु साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।
श्री अटल ने कहा कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन-पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन-पत्र साक्षात्कार के समय दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें। विस्तृत आवेदन-पत्र को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थी अपने समस्त मूल-प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति अवश्य साथ लाएं। इनके अभाव में अभ्यर्थियों को साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पालना भी करनी होगी।